भारत का अगला पीएम ‘गुलाम’ होगा या ‘बंधक’?

Pinterest LinkedIn Tumblr +

एनडीए के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार लालकृष्ण आडवाणी को ‘आरएसएस के गुलाम’ हैं और कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मी वार मनमोहन सिंह ‘बंधक प्रधानमंत्री’ हैं। ये उपमाएं कांग्रेस और बीजेपी ने एक दूसरे के नेताओं को दी हैं।

कांग्रेस प्रेजिडंट सोनिया गांधी बुधवार को कहा कि आडवाणी आरएसएस के गुलाम हैं क्योंकि वह अपनी कुर्सी बचाना चाहते हैं। यही कारण है कि वह हर रोज आरएसएस की हरेक इच्छा को पूरा करने में लगे रहते हैं। गौरतलब है कि आडवाणी पिछले कई साल से मनमोहन सिंह पर एक कमजोर प्रधानमंत्री होने का आरोप लगाते हुए कहते आ रहे हैं कि वह सोनिया की मर्जी के बिना कोई फैसला करने में अक्षम हैं।

उधर बीजेपी प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने सोनिया को जवाब देते हुए कहा कि यह आरोप पूरी तरह निराधार है, यह इस तथ्य पर पर्दा डालने का प्रयास है कि मनमोहन सिंह एक बंधक प्रधानमंत्री हैं।

Share.

About Author

Ritu Singh seasoned news hunter with ink in veins and truth as a compass. Cuts through spin, exposes hidden agendas, decodes power plays. Unwavering voice for accountability, amplifying unheard stories. A watchdog who sleeps with one eye open, keeping democracy on its toes

Leave A Reply